कुछ लोग...कुछ खास लोग...

Bhavesh pandya dr bhavesh dr kalaam dr bhavesh pandya world record, iim इनोवेशन
कुछ लोग खास होते हैं।
कुछ लोग सहज होते हैं।
वैसे ही खास ओर सहज व्यक्ति से मिलना हुआ।हम दिल्ही से आनेवाली फ्लाइट का इंतजार करके खड़े थे।तभी भारत के जानेमाने प्ले बेक गायक श्री नितिन मुकेश जी भर आते दिखे।आज से पहले में उनसे 3 बार मिल चुका हूं।हमारी नजरे मिली।मैंने तो उन्हें पहचान लिया था।उन्होंने भी मुजे पहचान।मेरे बच्चे को उनके साथ फोटो लेने की इच्छा जताई।वो तुरंत तैयार हुए।मेरा बच्चा भी खुश।
नितिन जी की वो सरलता और सहजता मुजे पसंद आई।आजसे पहले भी मेने उन्हें पब्लिक के साथ, पब्लिक के सामने देखा था।उतने ही सहज और सरल आज थे।
अपनी पहचान कपड़ो से नहीं,काम से होती हैं।फ़िल्म इंड्रस्ट्री में तीन पीढ़ी से जो परिवार हैं वो इतने सहज आज देखे।में फिरसे कहूंगा कि सदाई सदैव हैं।दिखावा कुछ पलका।
कुछ लोग सब्जी लेने के समय भी नए वस्त्र परिधान करते हैं जैसे शादिमें जाना हो।कुछ लोग किसी की नकल करने में अपना समय खर्च करते हैं।और अपनी नकल कोई करे उतनी ऊंचाई पे पहुंचने में देरी करते हैं।
श्री मुकेश
श्री नितिन मुकेश
आज
श्री नील नितिन मुकेश...
क्या वो मेकप नहीं कर सकते?क्या उनके पास पैसा नही होगा।जी नहीं जहां आवश्यकता हैं वहां व्व करते ही होंगे।एमजीआर हम...
जी आशा रखते हैं।जो आगे बढ़ रहे हैं वो अपने काम को महत्व दे अपने ड्रेस कोड या,मेकप को नही।गांधी जी पूरे विश्व में सिर्फ धोती वाले ही जाने जाते हैं।उनकी शट वाली फोटो को देखके तो बच्चे भी उन्हें बापू नहीं मानते।
आप सांजे गए होंगे।
#शुभमस्तु...

Comments

Popular posts from this blog

ગમતી નિશાળ:અનોખી શાળા.

ન્યાયાધીશ અને માસ્તર

અશ્વત્થામા અને સંજય જોષી