स्टूडियो में...

BHAVESH PANDYA BHAVESH TEACHERBHAVESH PANDYA RECORD WORLD RECORD INNOVATION BHAVESH PANDYA TEACHER IIM DO ANIL GUPTA DR APJ KLAAM ABDUL KALAAM IIM SRISTI INNOVATION TEACHER BHAVESH PANDYA DEESA GUJRAAT LIMCA BOOK INDIA BOOK DR BHAVESH PaNd yA

मातृभाषा कार्यक्रम के अनुरूप कहानियों का रिकोर्डिंग करना था!ग्सर्ट ने मुझे इस महत्वपूर्ण काम में जोड़ा हैं!

मेने GCERT के साथ रहकर समग्र गुजरात से जुड़े अध्यापको को पसंद करने के काम में योगदान दिया हैं! हमने कुल मिलके पचास से अधिक कहानिया रिकोर्ड की हैं!इस मेसे कई साड़ी कहानिया हमने पसंद की हैं! थोड़े दिनों बाद ये साडी कहानिया आप वन्दे गुजरात में देख पाएंगे! 
मुझे मेरी कहानी रिकोर्ड करने के साथ एन्य से से रिकोर्डिंग करवाना था! इस बझ से मुझे भी कहानी का रिकोर्डिंग करना था!सबसे मुश्किल काम ये की आगे बच्चे बेठे नहीं और उनके लिए कहानी कहनी हैं!यहा रिकोर्डिंग करते समय हमने बहोत आनद लिया!बहोत शिखा हैं!

मुझे मेरी एक साथी ने कहा हैं की मेरा चहेरा नही दिल अच्छा हैं!और इसी लिए मेने दिल से कहानी कही!15 मिनिट तक मेरी कहानी चली!एक भी रिटेक नही आया और कहानी ख़तम हुई!मुझे ख़ुशी हैं की मेने कहानी ऐसे साथियों के साथ कही जो नए विचारो के साथ चल रहे हैं! 

आज में यह कहूँगा की ऐसा कार करने से मातृभाषा के विकास के लिए जो भी होगा अच्छा होगा!आशा रखते हैं आपको भी यह कार्य उपयोगी होगा!

Comments

Popular posts from this blog

ગમતી નિશાળ:અનોખી શાળા.

ન્યાયાધીશ અને માસ્તર

અશ્વત્થામા અને સંજય જોષી